Funny Jokes,SMS, Whatsapp message

1. बेटा मुझे खेतो में आलू बोने है लेकिन में बुड्डा हो गया हूँ Image result for field for potato
 इसलिए खेतो में खुदाई नहीं करपा  रहा हूँ..काश की तू यहाँ होता तो हम मिलकर आलू बो देते...
 अब मुझे अकेले ही पूरा खेत खोदना पड़ेगा.."
 बेटे ने वापस पत्र लिखा -बापू तू पागल हो गया है क्या? तू खेत मतखोदना वहा मेने हथियार छुपा रखे हैं...
अगर तूने खेत खोद दिए तो में बर्बाद हो जाऊंगा...
लैटर भेजते ही दुसरे दिन कई पुलिस वाले उस किसान के खेत पर गए और हथियार ढूंढ़ने के लिए पूरा खेत खोद डाला..
लेकिन वहा उन्हें एकभी हथियार नहीं मिला..
बेटे ने वापस पत्र लिखा - बापू अब तू खेत में आलू बो देना..मैं जेल से तेरी इतनी ही मदद कर सकता हूँ..."





2. पत्नी- जानू, क्या मैं तुम्हारे सपनों में आती हूँ?

    पति- नहीं

    पत्नी- क्यूँ?

   पति- मैं "हनुमान चालीसा" पढ़ कर सोता हूँ।





3. कुंवारा लड़का- मुझे शादी नहीं करनी। मुझे सभी औरतों से डर लगता है।

पिता- कर ले बेटा। फिर एक ही औरत से डर लगेगा। बाकि सब अच्छी लगेंगी। 



4. बाबू- साहब, आप ऑफिस में शादीशुदा आदमियों को ही क्यों रखते हो?

साहब- क्योंकि उहे बेइज़्ज़ती सहने की आदत होती है और घर जाने की जल्दी भी नहीं होती।


5. पति- तेरे बाप की जले पे नमक छिड़कने की आदत गयी नहीं।

पत्नी- क्यों क्या हुआ?

पति- आज फिर से पूछ रहा था कि मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना?



6.  पति को बाजार जाते हुए देख पत्नी ने पैसे देकर कहा
     "कुछ ऐसी चीज़ लाना जिस से मैं सुन्दर दिखूं"

     पति खुद के लिए Whiskey  की दो बोतल ले आया।



7. आदमी- सर, मेरी पत्नी लापता है।

डाकिया- ये डाकघर है, पुलिस थाना नहीं।

आदमी- ओह सॉरी!!! साला ख़ुशी के मारे कहाँ जाऊं समझ में नहीं आ रहा।


Image result for wafadar dog



8. रात के समय एक दुकानदार अपनी दुकान बन्द ही कर रहा था
कि एक कुत्ता दुकान में आया ।

उसके मुॅंह में एक थैली थी। जिसमें सामान की लिस्ट और पैसे थे।

दुकानदार ने पैसे लेकर सामान उस थैली में भर दिया।
कुत्ते ने थैली मुॅंह मे उठा ली और चला गया।

दुकानदार आश्चर्यचकित होके कुत्ते के पीछे पीछे गया
ये देखने की इतने समझदार कुत्ते का मालिक कौन है।

कुत्ता बस स्टाॅप पर खडा रहा।

थोडी देर बाद एक बस आई जिसमें चढ गया।

कंडक्टर के पास आते ही अपनी गर्दन आगे कर दी।

उस के गले के बेल्ट में पैसे और उसका पता भी था।

कंडक्टर ने पैसे लेकर टिकट कुत्ते के गले के बेल्ट मे रख दिया।

अपना स्टाॅप आते ही कुत्ता आगे के दरवाजे पे चला गया और पूॅंछ हिलाकर कंडक्टर को इशारा कर दिया।

बस के रुकते ही उतरकर चल दिया।

दुकानदार भी पीछे पीछे चल रहा था।

कुत्ते ने घर का दरवाजा अपने पैरोंसे २-३ बार खटखटाया।

अन्दर से उसका मालिक आया और लाठी से उसकी पिटाई कर दी।

दुकानदार ने मालिक से इसका कारण पूछा ।

मालिक बोला

"साले ने मेरी नींद खराब कर दी। चाबी साथ लेके नहीं जा सकता था गधा।"






9. नौकरानी से बर्तन टूट गया..!!
मालकिन की आवाज आई -
"हरामजादी ये
क्या किया तू ने..?
.
.
.
बच्चा : मम्मी ये "हरामजादी
क्या होता
है..?
.
.
माँ : "ये सोचते हुए की बच्चा
गाली न
सीख जाये "
इसलिए कह दिया :
"सेहतमंद"
.
अगले दिन फिर 1 और बर्तन टूट
गया ,
.
.
मालकिन ने फिर से गली दी :
"कमीनी " फिर बर्तन तोड़
दिया..!
.
.
बच्चा : माँ "कमीनी क्या
होता है..?
.
.
माँ : "कमज़ोर ".
.
.
1 दिन बच्चे की नानी बीमार
हो गई ,
बच्चा माँ के साथ नानी को
देखने गया और कहने लगा -
.
माँ , नानी जी पहले कितनी
"हरामजादी थी
अब कितनी "कमीनी होती
जा रही है..



No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...